A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने शेयर की नो मेकअप सेल्फी, काफ्तान को लेकर खुद से ही पूछा ये सवाल

करीना कपूर ने शेयर की नो मेकअप सेल्फी, काफ्तान को लेकर खुद से ही पूछा ये सवाल

करीना ने रविवार को काफ्तान में अपनी एक और सेल्फी पोस्ट की। इस सन-किस्ड सेल्फी में उन्होंने सफेद और नीले रंग का काफ्तान पहन रखा है।

करीन कपूर खान ने शेयर की सेल्फी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KAREENAKAPOORKHAN करीन कपूर खान ने शेयर की सेल्फी

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर को काफ्तान पहनना पसंद है और एक बार फिर उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए काफ्तान पहने तस्वीर पोस्ट कर अपनी 'काफ्तान सीरीज' जारी रखी है।

अभिनेत्री को घर पर आरामदायक काफ्तान पहनना पसंद है, जहां लॉकडाउन के दिनों में वह पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ अच्छा वक्त बिता रही हैं।

करीना ने रविवार को काफ्तान में अपनी एक और सेल्फी पोस्ट की। इस सन-किस्ड सेल्फी में उन्होंने सफेद और नीले रंग का काफ्तान पहन रखा है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा, "क्या आपने काफ्तान में एक और तस्वीर के लिए कहा था? नहीं। क्या इसे मैंने फिर भी पोस्ट किया? हां। मुझे बाद में शुक्रिया कह देना..काफ्तान सीरीज।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वो करण जौहर की मूवी तख्त में भी नज़र आएंगी। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं।

Latest Bollywood News