A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 1 साल बाद करीना ने किया खुलासा, तैमूर नहीं बेटे का नाम ये रखना चाहते थे सैफ अली खान

1 साल बाद करीना ने किया खुलासा, तैमूर नहीं बेटे का नाम ये रखना चाहते थे सैफ अली खान

विवाद के बाद सैफ बेटे तैमूर का नाम बदलने को तैयार थे।

सैफ अली खान- India TV Hindi सैफ अली खान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का बेटा 'तैमूर' न सिर्फ अपने क्यूट लुक के कारण इंटरनेट की सनसनी बन चुका है, बल्कि उसका नाम भी काफी चर्चा में रहा है। करीना ने बताया कि पहले उसका नाम 'फैज' रखा जा रहा था। एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या मीडिया की बहुत अधिक दखलअंदाजी से उनका निजी जीवन प्रभावित हो रहा है, खासतौर से जिस प्रकार से उनके बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। करीना ने कहा, "बेशक, ट्रोलिंग चल रही थी, लेकिन उसी दौरान बहुत सारे लोग हमारे समर्थन में भी थे। वे ट्रोल्स हमारे लिए महत्व नहीं रखते।"

उन्होंने कहा, "जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई। मैंने सैफ से बात की तो उसने 'फैज' नाम सुझाया। उसने कहा, 'बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है।' मैंने कहा, 'तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी।' और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया।"

सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि विवाद के बाद मैं तैमूर का नाम बदलने को भी तैयार था लेकिन करीना ने मुझे ऐसा करने से मना कर दिया था।

यह पूछे जाने पर कि उनके बेटे को मिल रहे मीडिया की सुर्खियां उन्हें पसंद है। उन्होंने कहा, "नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए. और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं. मेरा मतलब है कि वह अभी केवल 14 महीने का है।" उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं। मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है। वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है।"

Latest Bollywood News