A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Valentine's Day: सैफ अली खान की 'मूंछ' और तैमूर का 'पाउट', करीना कपूर ने दोनों पर यूं लुटाया प्यार

Valentine's Day: सैफ अली खान की 'मूंछ' और तैमूर का 'पाउट', करीना कपूर ने दोनों पर यूं लुटाया प्यार

करीना ने ना सिर्फ सैफ के साथ अनदेखी तस्वीर शेयर की है, बल्कि शानदार कैप्शन लिखते हुए उन्हें अपना हमेशा का वैलेंटाइन बताया है।

kareena kapoor saif ali khan valentines day 2021 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KAREENAKAPOORKHAN करीना ने वैलेंटाइन डे पर सैफ और तैमूर की तस्वीर की शेयर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपने पति सैफ अली खान से प्यार का इज़हार किया है। उन्होंने ना सिर्फ सैफ के साथ अनदेखी तस्वीर शेयर की है, बल्कि शानदार कैप्शन लिखते हुए उन्हें अपना हमेशा का वैलेंटाइन बताया है। उनकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है। 

करीना ने सैफ के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मैंने आपको इस मूंछ के बावजूद प्यार किया है ... मेरा हमेशा के लिए वेलेंटाइन"

इसके अलावा करीना ने अपने बेटे तैमूर की भी फोटो शेयर की है, जिसमें वो उनकी तरह ही पाउट करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "इसलिए नहीं कि तुम मेरी तरह पाउट करते हो.. बल्कि तुम मेरे शाश्वत वेलेंटाइन हो, मेरे दिल की धड़कन"

Pics: ओवरसाइज शर्ट-पैंट में स्पॉट हुईं प्रेग्नेंट करीना कपूर, फैंस को भाया Look

गौरतलब है कि करीना जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। उनका नौंवा महीना चल रहा है, लेकिन करीना अक्सर घर के बाहर नज़र आ जाती हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए योगासन किया था। 

करीना, अभिनेता सैफ अली खान के साथ अक्टूबर, 2012 में शादी के बंधन में बंधी थीं। दंपति के घर 20 दिसंबर, 2016 को पहला मेहमान तैमूर के रूप में आया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव कुछ दिनों पहले स्ट्रीम हुई। इस राजनीतिक ड्रामा शो में सैफ के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी और हितेन तेजवानी हैं। 'तांडव' को अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है। 

पीले काफ्तान में बेहद खूबसूरत लगीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, तैमूर-इनाया की फोटो शेयर कर पूछा ये सवाल

ऋतिक के साथ नज़र आएंगे सैफ 

फिल्मों की बात करें तो सैफ और ऋतिक रोशन 2017 की तमिल सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। मूल फिल्म में पुलिस अधिकारी विक्रम के किरदार में आर माधवन दिखाई दिए हैं। वहीं विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई है। हिंदी रीमेक में ऋतिक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे, जबकि सैफ पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। बॉलीवुड रीमेक को पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

'भूत पुलिस' की शूटिंग में थे बिजी 

इसके अलावा सैफ अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग भी व्यस्त थे। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में सैफ अली खान के अलावा जैकलीन फर्नाडीज, यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जावेद जाफरी हैं।

प्रभास के साथ 'आदिपुरुष'

सैफ, ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' में एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास भी हैं। 'आदिपुरुष' को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

करीना की 'लाल सिंह चड्ढा' होगी रिलीज 

वहीं, करीना कपूर की बात करें तो वो आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। यह फिल्म इस साल की अब तक की बहुप्रतीक्षित रिलीज है, जो कि क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।

Latest Bollywood News