A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर लंबे समय के बाद मिलीं अपनी गर्ल गैंग से, करिश्मा कपूर को किया मिस

करीना कपूर लंबे समय के बाद मिलीं अपनी गर्ल गैंग से, करिश्मा कपूर को किया मिस

करीना कपूर लंबे समय के बाद अपनी गर्ल गैंग से अमृता अरोड़ा के घर मिलीं। उन्होंने गर्ल गैंग के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है।

kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर मिलीं अपनी गर्ल गैंग से

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर लंबे समय के बाद अपनी गर्ल गैंग से अमृता अरोड़ा के घर मिलीं। अमृता अरोड़ा के घर मलाइका अरोड़ा, नताशा पूनावाला और मल्लिका भट भी पहुंची थीं। सभी ने करिश्मा कपूर को बहुत मिस किया। करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है।

करीना कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जब सबसे बुरा आता है, तो सबसे पहले स्क्वाड आता है। करिश्मा कपूर को मिस किया। तस्वीर में गर्ल गैंग स्टाइलिश आउटफिट में कूल पोज देती नजर आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने भी अपने गैंग के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा- मेरे स्क्वाड के साथ थोड़ी सोशल डिस्टेंसिंग।

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर को अमृता अरोड़ा के घर जाते हुए स्पॉट किया गया था। करीना के साथ तैमूर भी अमृता के घर गया था। मगर वह किसी तस्वीर में नजर नहीं आ रहे हैं।

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी घर पर शूट की तस्वीरें तो कभी तैमूर की मस्ती। करीना कपूर जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं। सैफ और करीना ने हाल ही में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी।

Latest Bollywood News