A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर, आर डी बर्मन, पिता रणधीर और मां बबीता की पुरानी तस्वीर, लिखा- बदला नहीं जा सकता

करीना कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर, आर डी बर्मन, पिता रणधीर और मां बबीता की पुरानी तस्वीर, लिखा- बदला नहीं जा सकता

करीना कपूर आजकल सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उन्होंने ऋषि कपूर, आर डी बर्मन, पिता रणधीर और मां बबीता की पुरानी तस्वीर शेयर की है।

kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर ने शेयर की पुरानी तस्वीर

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आजकल करीना पुरानी फोटोज शेयर कर रही हैं। करीना ने चाचा ऋषि, कंपोजर आर.डी बर्मन और माता-पिता बबीता और रणधीर कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। 

करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- इन्हें बदला नहीं जा सकता है। फोटो में बबीता आर .डी बर्मन का हाथ पकड़ें नजर आ रही हैं और उनके साथ रणधीर कपूर और ऋषि कपूर खड़े हुए हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद से करीना परिवार की पुरानी फोटोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ऋषि कपूर और अपने ससुर मंसूर अली खान पटौदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- दो टाइगर। इसके अलावा उन्होंने अपने पिता और चाचा की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- दो बेस्ट लड़के।

ऋषि कपूर के निधन के बाद करीना कपूर चाची नीतू और भाई रणबीर के साथ ताकत बनकर साथ खड़ी हुई हैं। ऋषि कपूर के निधन की खबर आने के तुरंत बाद करीना पति सैफ के साथ हॉस्पिटल पहुंच गई थीं। वह अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं। निधन के बाद करीना नीतू कपूर और रणबीर कपूर से मिलने के लिए उनके घर गई थीं।

आपको बता दें ऋषि कपूर बीते 2 सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। वह कैंसर के बारे में पता चलने के बाद इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। वह इलाज के 2019 सितंबर में मुंबई वापिस आ गए थे। सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 30 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली।

Latest Bollywood News