A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या करीना कपूर का 8 महीने का बेटा कर रहा है योग? देखिए ये फोटो

क्या करीना कपूर का 8 महीने का बेटा कर रहा है योग? देखिए ये फोटो

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह की नई फोटो शेयर की है।

करीना ने शेयर की बेटे जेह की फोटो - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KAREENA KAPOOR KHAN करीना ने शेयर की बेटे जेह की फोटो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह 8 महीने के हो गए हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने उनकी नई फोटो शेयर की है। उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए करीना ने ये भी दिखाया है कि जेह उनकी तरह ही योग करने की कोशिश कर रहे हैं। ये इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

इस तस्वीर में जेह का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन वो योग की पोजिशन में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है- 'आप देख सकते हैं कि योग पूरे परिवार में चलता है। 8 महीने.. मेरा बेटा।' 

PICS: बूट कट जीन्स-फिट टॉप में दिखा करीना कपूर का परफेक्ट फिगर, स्टाइलिश अंदाज में कैमरे को दिया पोज़

गौरतलब है कि करीना इन दिनों फैमिली ट्रिप पर हैं। उन्हें हाल ही में पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर व जेह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी भी एक तस्वीर साझा की है। 

Image Source : instagram करीना कपूर खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नज़र आएंगी। इसमें मोना सिंह, नागा चैतन्य और मानव वीजे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है, जो विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

यह आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News