A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने किया खुलासा, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए करियर में पहली बार दिया था ऑडिशन

करीना कपूर ने किया खुलासा, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए करियर में पहली बार दिया था ऑडिशन

करीना कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया उन्होंने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के लिए फिल्मी करियर में पहली बार ऑडिशन दिया था।

kareena kapoor gave auditon for lal singh chaddha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kareena kapoor gave auditon for lal singh chaddha

करीना कपूर और आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। आमिर खान ने कुछ समय पहले लाल सिंह चड्ढा की अनाउंसमेंट की थी। उसके बाद से ही आमिर इस फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। करीना कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि अपने 19 साल के करियर में पहली बार किसी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। यह कोई और फिल्म नहीं बल्कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा है।

करीना कपूर ने राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने 19 साल के लंबे करियर में पहली बार ऑडिशन दिया है। करीना ने कहा- मैं आमिर को जानती हूं वह कैसे हैं, मुझे लगता है वह इस किरदार के लिए 100 प्रतिशत निश्चित होना चाहते थे। 

करीना ने बताया एक दिन अचानक से आमिर का मेरे पास फोन आया और उन्होंने कहा- मैं चाहता हूं तुम इस फिल्म को सुनो जिसको लेकर मैं बहुत एक्साइटिड हूं। यह बहुत अचानक से हुआ। मैंने कुछ मिनटों तक स्क्रिप्ट सुनी और उन्होंने कहा चलो कुछ सीन्स को पढ़ते हैं। मैं चाहता हूं तुम कुछ सीन्स को पढ़ो। मैंने कभी इस तरह से नहीं किया था। मैंने सोचा यह क्या हो रहा है। मैंने सोचा अगर मैं ऐसा करती हूं या नहीं, इसमें कुछ गलत नहीं है।

Housfull 4 box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

करीना ने बताया- ये मेरा पहला ऑडिशन था। मुझे लगता है समय बदल गया है और अगर मैं इसमें शामिल ना होकर डीवा की तरह व्यवहार करती हूं तो यह बहुत अलग होगा। साथ ही सैफ ने मुझे कहा- इसमें गलत क्या है। फिल्ममेकर Al Pacino भी इस किरदार के लिए टेस्ट करते। इसमें कुछ गलत नहीं है। एक एक्टर और आर्टिस्ट के तौर पर हमे श्योर होना चाहिए।

कंगना रनौत थलाइवी' की टीम के साथ मना रही हैं दिवाली
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग 31 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। आमिर और करीना कई दिन से सीन्स की तैयारी भी कर रहे हैं।

आपको बता दें करीना और आमिर 'तलाश', '3 इडियट' में साथ में काम कर चुके हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।

Latest Bollywood News