A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना न ठुकराती फिल्म तो ऐश्वर्या...ऐश्वर्या न बनती

करीना न ठुकराती फिल्म तो ऐश्वर्या...ऐश्वर्या न बनती

नई दिल्ली: कहते है बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेताओं का फिल्म छोड़ना आम बात होती है, लेकिन कभी-कभी किसी स्टार का फिल्म छोड़ना किसी दूसरे स्टार के लिए संजीवनी साबित हो जाता है। हिंदी सिनेमा

करीना न ठुकराती फिल्म...- India TV Hindi करीना न ठुकराती फिल्म तो ऐश्वर्या...ऐश्वर्या न बनती

नई दिल्ली: कहते है बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेताओं का फिल्म छोड़ना आम बात होती है, लेकिन कभी-कभी किसी स्टार का फिल्म छोड़ना किसी दूसरे स्टार के लिए संजीवनी साबित हो जाता है। हिंदी सिनेमा में ऐसी तमाम फिल्मों के कई किरदार ऐसे हैं जिनका रोल किसी बड़े अभिनेता द्वारा ठुकराए जाने के बाद किसी और को ऑफर किया गया, लेकिन वह किरदार उसके करियर को बुलंदियों की तरफ मोड़ने वाला टर्निंग प्वाइंट साबित हो गया।

फिर बात चाहे फिल्म शोले में शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा जय का रोल ठुकराने की हो या फिर डर फिल्म में राहुल मेहरा के किरदार को आमिर के न कहने की। डेंनी डेंजोंग्पा अगर हां कह देते तो शायद अमजद खान गब्बर का वो किंवदंती रोल न कर पाते जिसने सिने प्रेमियों के जेहन में एक खूंखार डाकू का खौफ रियल लाइफ में भी पैदा कर दिया था। ऐश्वर्या राय भी इन्ही तमाम भाग्यशाली सितारों में शामिल हैं जिन्हें दूसरे द्वारा छोड़ी गई एक ऐसी फिल्म मिल गई जिसने हिंदी सिनेमा में उनके लिए बड़े बैनर्स के दरवाजे भी खोल दिए। आपको बता दें ऐश्वर्या आज 42 साल की हो चुकी हैं।

हम दिल दे चुके सनम की नंदिनी ऐश्वर्या नहीं करीना होती-

अगर करीना कपूर संजय लीला भंसाली को हां कह देती तों शायद सलमान खान की नंदिनी के किरदार में लोग करीना कपूर को देखते। ये वो दौर था जब करीना भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए अच्छी फिल्म की तलाश में थीं, लेकिन उन्होंने भंसाली द्वारा ऑफर की गई फिल्म हम दिल दे चुके सनम (1999) को ठुकरा दिया। इसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट ऐश्वर्या राय को सुनाई गई और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी। यह फिल्म ऐश्वर्या के करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार है। इसके पहले ऐश्वर्या दक्षिण भारत की फिल्मों में अभिनय कर रही थीं। उनकी पहली हिंदी फिल्म और प्यार हो गया थी जो बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

कोक, फूजी और पेप्सी के एड में भी दिख चुकी हैं ऐश-

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बचपन से ही विज्ञापनों में काम करना शुरु कर दिया था। जब वो नौंवी क्लास में पढ़ रही थीं उसी वक्त उन्होंने कैमलिन पैंसिल का एक एड किया था। ऐश्वर्या ऐसी स्टार ने जो पेप्सी और कोक जैसे दो बड़े ब्राड एंडोर्स कर चुकी हैं। ऐश्वर्या इसके अलावा लक्स, प्रैस्टीज, लॉरियाल, कल्याण ज्वैलर्स और नक्षत्र के विज्ञापन में भी दिख चुकी हैं।

Latest Bollywood News