A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, रहीं हैं 90 के दशक की हिट अभिनेत्री

करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, रहीं हैं 90 के दशक की हिट अभिनेत्री

90 के दशक मशहूर अदाकार करिश्मा कपूर को आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। करिश्मा की पहली फिल्म 'प्रेम कैदी' 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी।

Karishma Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARISHMA KAPOOR  करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, रहीं हैं 90 के दशक की हिट अभिनेत्री

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया। क्लिप के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "90 के दशक से अब तक की यादें । हैशटैग 30 इयर्स ऑफ ग्रेटिट्यूट।"

वीडियो क्लिप में नब्बे और 2000 के दशक की फिल्मों के करिश्मा कपूर के लोकप्रिय गीतों जैसे 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1', 'दिल तो पागल है', 'जुबैदा', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'हम साथ साथ हैं', 'राजा बाबू' और 'अंदाज अपना अपना' आदि का मैश अप दिखाया गया है।

करिश्मा की पहली फिल्म 'प्रेम कैदी' 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन के मुरली मोहन राव ने किया था और हरीश ने सह अभिनय किया था। अभिनेत्री को आखिरी बार पर्दे पर उनकी पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी।

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ही मिनटों बाद, उनके उद्योग मित्रों और प्रशंसकों की ओर से टिप्पणियों का आना शुरू हो गया।

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने लिखा 'फैशन आइकन'।

मलाइका अरोड़ा और महीप कपूर ने दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया।

उनके प्रशंसक ने भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर कमेंट किए, "आप बहुत शानदार थी। आपकी सभी फिल्में देखना पसंद किया है हमने। आपको फिर से आना चाहिए।"

एक प्रशंसक ने लिखा, "ऐसी शानदार अभिनेत्री, सिल्वर स्क्रीन पर आपको मिस करती हूं।"

Latest Bollywood News