A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ‘कोकी पूछेगा’ के पाँचवे एपिसोड में केरल के आईएएस अफ़सर नूह बावा से करेंगे बात

कार्तिक आर्यन ‘कोकी पूछेगा’ के पाँचवे एपिसोड में केरल के आईएएस अफ़सर नूह बावा से करेंगे बात

अभिनेता कार्तिक आर्यन का यूट्यूब चैट शो कोकी पूछेगा को बहुत अच्छी लोकप्रियता हासिल हो रही है । कोकी पूछेगा के पहले एपिसोड में कार्तिक ने कोविड-19 सर्वाइवर सुमिति सिंह से बात की थी तो दूसरे एपिसोड में, उन्होंने गुजरात की एक डॉक्टर मीमांसा बुच का इंटरव्यू अपने हँसमुख अंदाज में लिया था।

<p>Koi poochhega </p>- India TV Hindi Image Source : KARTIK AARYAN- INSTAGRAM Koi poochhega 

कार्तिक आर्यन अपने हिट चैट शो कोकी पूछेगा के साथ लॉकडाउन के बीच डिजिटल दुनिया अपना काम करना जारी रखा है। कार्तिक का यूट्यूब चैट शो कोकी पूछेगा को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। आज अभिनेता कोकी पूछेगा का एक नया एपिसोड लॉन्च करेंगे, जहां वह केरल के आईएएस अफ़सर - नूह बावा का इंटरव्यू लेंगे। नूह बावा को मीडिया के लोगों द्वारा 'मैन विथ ए गिफ्ट ऑफ इंस्टेंट डिसीजन मेकिंग' के रूप में संदर्भित किया जा रहा है, क्योंकि संक्रामक वायरस को रोकने के लिए इन्होंने तुरंत सोचा जब उनके जिले में केवल तीन मामलों की रिपोर्ट थी , यह सराहनीय था ।नूह बावा की त्वरित कार्य योजना और उनके जिले में पहले तीन मामलों में मदद करने से महामारी का एक बड़ा प्रसार रुक गया था , अब कार्तिक आर्यन अपने नए एपिसोड में वास्तविक नायक को सलाम दे रहे है ।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने शो के बारे में जानकारी देते हुए कहा की, ' नूह बावा - द आईएएस ऑफिसर जिन से कोरोना भी डरता है।'

कार्तिक आर्यन का यूट्यूब चैट शो कोकी पूछेगा को बहुत अच्छी लोकप्रियता हासिल हो रही है । कोकी पूछेगा के पहले एपिसोड में कार्तिक ने कोविड-19 सर्वाइवर सुमिति सिंह से बात की थी तो दूसरे एपिसोड में, उन्होंने गुजरात की एक डॉक्टर मीमांसा बुच का इंटरव्यू अपने हँसमुख अंदाज में लिया था तो वही तीसरे एपिसोड में, कार्तिक मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना से रोमांचित बातचीत करते हुए नजर आए थे तथा चौथे एपिसोड में प्रसिद्ध फिटनेस और लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो से बातचीत करते हुए नजर आये थे ।लॉकडाउन होने के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं। इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 2 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं।

Latest Bollywood News