A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने जान्हवी कपूर से कहा- चाइनीज वीजा है तभी 'बागबान 2' के लिए कर सकती हो अप्लाई

कार्तिक आर्यन ने जान्हवी कपूर से कहा- चाइनीज वीजा है तभी 'बागबान 2' के लिए कर सकती हो अप्लाई

बॉलीवुड से अन्य कलाकारों जैसे अर्जुन कपूर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कार्तिक के इस पोस्ट पर मज़ेदार टिप्पणियां की हैं।

<p>कार्तिक आर्यन</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन

लॉकडाउन की इस मुश्किल घड़ी में कार्तिक आर्यन लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम बखूबी कर रहे हैं। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक कर रहे हैं। कार्तिक ने मोनोलॉग स्टाइल में लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय भी बताए। कार्तिक खुद बेहद गंभीरता से सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों पालन कर रहे हैं और साथ ही, अपने सोशल मीडिया के द्वारा लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं। 

बिग स्क्रीन की तरह ही कार्तिक आर्यन का सोशल मीडिया पर भी खूब बोलबाला है। यहाँ वह बहुत एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से लगातार संपर्क बनाये रखते हैं। लॉकडाउन के इन दिनों में तो उन्होंने सोशल मीडिया पर जैसे तहलका मचा रखा है। उनके नए पोस्ट को देख लीजिये. कार्तिक ने 'पति पत्नी और वो’ के अपने लोकप्रिय किरदार चिंटू त्यागी की तस्वीर को एक ऐप का उपयोग कर खुद को एक बूढ़े अवतार में बदल लिया है।उन्होंने यह मज़ेदार फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'एजिंग ग्रेसफुली इन लॉकडाउन। अब बागबान का रीमेक करते हैं। एक्ट्रेस की भूमिका के लिए कास्टिंग शुरू। प्लीज अपने एंट्री भेजें।'

कार्तिक की पति पत्नी और वो की को-स्टार भूमि पेडनेकर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर प्लीज चेक माय प्रोफाइल।' उस पर कार्तिक ने रिप्लाई किया, 'धन्यवाद, आपको कॉल किया जाएगा अगर आप शॉर्टलिस्ट हुई तो।' भूमि ने अपने पेज पर जाकर अपनी फिल्म सांड की आँख की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'कार्तिक आर्यन सर, आपकी फिल्म की कास्टिंग के लिए मेरी एनक्वायरी। पूरी शो रील भी उपलब्ध है सर। फिल्म का नाम है 'सांड की आंख', प्लीज सर मुझे अपनी फिल्म में कास्ट कर लीजिए।''

बहरहाल, यह सिलसिला यहीं नही रुका। अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कार्तिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अपनी एंट्री भेज रही हूं। मैं इस पार्ट के लिए बहुत ओल्ड हूं। मैं कथक कर सकती हूं और मेरे पास वैलिड पास्पोर्ट भी है। कार्तिक ने उन्हें जवाब में लिखा, "क्या आपके पास चाइनीज़ वीजा है... यह फिल्म चीन में सेट है।"

Image Source : Instagramकार्तिक आर्यन

बॉलीवुड से अन्य कलाकारों जैसे अर्जुन कपूर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कार्तिक के इस पोस्ट पर मज़ेदार टिप्पणियां की हैं। बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के लिए मशहूर हैं। चलिए देखते हैं कि भूमि पेडणेकर और जान्हवी कपूर में से किसे कार्तिक चुनेंगे। 

Latest Bollywood News