A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन अपने चैट शो ‘कोकी पूछेगा’ के ज़रिए फैलायेंगे ‘गुड न्यूज़’

कार्तिक आर्यन अपने चैट शो ‘कोकी पूछेगा’ के ज़रिए फैलायेंगे ‘गुड न्यूज़’

कार्तिक आर्यन का चैट शो कोकी पूछेगा लॉकडाउन में शुरू हुआ और इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

<p>कार्तिक आर्यन</p>- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन

कोरोना वायरस महामारी ने सभी के जीवन को तनाव में डाल दिया है, इसलिए समाचार पत्रों को पढ़ना या टेलीविजन पर समाचार देखना दुखद है। हर तरफ बस दुख से भरी खबरें हैं। हालाँकि कार्तिक आर्यन का कहना है कि इस दुख भरे वक़्त में हमारे चारों तरफ गुड न्यूज भी हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बात करते हैं कि कैसे इस दुख भरे माहौल में भी गुड न्यूज की कमी नहीं है, उन्होंने प्रेरित करने वाले वीडियो को कैप्शन दिया है- कोकी गुड न्यूज डेने वाला है। ’

वीडियो में कार्तिक आर्यन कहते हैं कि अभी भी हमारे चारों तरफ खुशियां और अच्छी न्यूज़ हैं, हमारे पास कुछ अद्भुत उदाहरण हैं। जैसे केरल में चार युवा लड़के दवाइयां देने के लिए बाहर निकलते हैं, और आस पास के लोगों को देते हैं जिससे लोगों को अपने घरों से बाहर नहीं निकलना पड़े। कार्तिक ये भी घोषणा करते हैं कोकी पूछेगा में अब सिर्फ गुड न्यूज ही होगी। इस बार कार्तिक के नए एपिसोड में मेहमान हैं केरल के एक IAS अधिकारी जिनकी COVID 19 के शुरुआती समय में त्वरित सोच के लिए प्रशंसा की हुई थी।

कार्तिक आर्यन ने इससे पहले भी पोस्ट करके बताया था कि उनके शो के अगले मेहमान नूह बाबा होंगे। आज देर रात ये एपिसोड रिलीज होगा।

कार्तिक आर्यन का चैट शो कोकी पूछेगा लॉकडाउन में शुरू हुआ और इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Latest Bollywood News