A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन और दिशा पाटनी की बनी जोड़ी, अनीस बजमी की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में आएंगे नज़र

कार्तिक आर्यन और दिशा पाटनी की बनी जोड़ी, अनीस बजमी की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में आएंगे नज़र

कार्तिक आर्यन और दिशा पाटनी पहली बार साथ में अनीस बजमी की फिल्म में नज़र आएंगे। यह फिल्म कॉलेज रोमांस पर बनेगी।

Kartik Aaryan, Disha Patani,- India TV Hindi Kartik Aaryan, Disha Patani,

कार्तिक आर्यन और दिशा पाटनी पहली बार साथ में अनीस बजमी की फिल्म में नज़र आएंगे। यह फिल्म कॉलेज रोमांस पर बनेगी। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे और इसकी शूटिंग 2019 के बीच में शुरू होगी। अनीस करीब 10 साल बाद रोमांटिक फिल्म बना रहे हैं। उनकी अंतिम रोमांस ड्रामा फिल्म 1998 में आई काजोल-अजय देवगन स्टारर 'प्यार तो होना ही था' थी।

दिशा पहली बार कॉमेडी फिल्म में नज़र आएंगी। जबकि कार्तिक इस जॉनर के माहिर खिलाड़ी हैं। उन्होंने 'प्यार का पंचनामा' सीरीज़ और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी कॉमेडी फिल्में की हैं। दिशा इससे पहले 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'बागी 2' में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर 'भारत' में भी काम कर रही हैं। वहीं अनीस फिलहाल 'पागलपंती' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज़, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है।

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने एक बयान में कहा- ''यह अनीस बज़मी की स्टाइल की क्लासिक रॉमकॉम है।'' दिशा के बारे में भूषण ने कहा- ''दिशा का काम मैंने बारत में देखा है, जो हम प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह अच्छी परफॉर्मर हैं। स्क्रीन पर फ्रेश जोड़ी को लाना दिलचस्प होता है।''

अपने कैरेक्टर के बारे में दिशा ने कहा- ''इस फिल्म में मैं गर्ल नेक्स्ट डोर के रोल में हूं। कैरेक्टर्स कॉलेज स्टूडेंट्स के हैं। कार्तिक से बेहतर कोई को-स्टार नहीं हो सकता, जो कॉमेडी में बहुत अच्छे हैं।''

इस फिल्म के बारे में कार्तिक ने कहा- ''मुझे विश्वास है कि यह क्रेजी और फन राइड होगा।'' 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'पत्नी, पत्नी और वो रीमेक' के बाद यह कार्तिक और भूषण कुमार की साथ में तीसरी फिल्म है।

Also Read:

पुलवामा अटैक के बाद अजय देवगन ने लिया बड़ा फैसला, पाकिस्तान में नहीं रिलीज करेंगे 'टोटल धमाल'

Koffee With Karan: प्रियंका को करीना ने मारा ताना, कहा- हॉलीवुड में रहकर अपनी जड़ों को मत भूलो

फैन के सेल्फी मांगने पर भड़के कपिल शर्मा

Latest Bollywood News