A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या टूट गया कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर का 'दोस्ताना', इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो !

क्या टूट गया कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर का 'दोस्ताना', इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो !

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना 2' फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

kartik aaryan and janhvi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM:JANHVIKAPOOR/KARTIKAARYAN क्या टूट गया कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर का 'दोस्ताना'?

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। फैंस इस खबर से काफी हैरान हैं। वो इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि आखिर ऐसी कौन सी वजह है, जिसके कारण दोनों के बीच अनबन हुई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दोनों को गोवा में देखा गया था। उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं, लेकिन ये स्पष्ट नहीं हुआ कि वो किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में साथ में थे या फिर किसी रोमांटिक ट्रिप पर। 

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना 2' में नज़र आएंगे। इसमें लक्ष्य लालवानी भी अहम भूमिका निभाएंगे। ये साल 2008 में रिलीज हुई 'दोस्ताना' का सीक्वल है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम दिखाई दिए थे। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। 

कार्तिक आर्यन संग गोवा में स्पॉट की गईं जाह्नवी कपूर, एयरपोर्ट पर खुशी कपूर भी आईं नजर

बता दें कि कार्तिक और जाह्नवी ने 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से लॉकडाउन लागू कर दिया गया था और शूटिंग को बीच में ही रोकनी पड़ी थी।

कार्तिक आर्यन इस मूवी के अलावा 'भूल भुलैया 2' और 'धमाका' में दिखाई देंगे। 

वहीं, जाह्नवी कपूर 'रूही अफ्जाना' और 'तख्त' में दिखाई देंगी। उन्होंने हाल ही में 'गुड लक जेरी' की भी अनाउंसमेंट की थी।

Latest Bollywood News