A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pati Patni aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

Pati Patni aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हो गई है। अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

pati patni aur woh box office collection day 1- India TV Hindi पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हो गई है। फिल्म में कार्तिक घरवाली और बाहरवाली के बीच में फंसे नजर आए हैं। यह फिल्म 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है। फिल्म के रिलीज के बाद पहले दिन का बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन सामने आ गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर पति पत्नी और वो के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- पानीपत से कॉप्टिशन होने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ का बिजनेस किया है। यह कार्तिक आर्यन की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कार्तिक आर्यन की इसी साल रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी इस फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शनिवार को बढ़ोत्तरी होगी। 

पति पत्नी और वो को मुद्दसर अजीज ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कार्तिक, अनन्या और भूमि के अलावा अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

Latest Bollywood News