A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dhamaka: ब्रेकिंग न्यूज के साथ कार्तिक आर्यन 19 नवंबर को करेंगे बड़ा 'धमाका', क्या तैयार हैं आप?

Dhamaka: ब्रेकिंग न्यूज के साथ कार्तिक आर्यन 19 नवंबर को करेंगे बड़ा 'धमाका', क्या तैयार हैं आप?

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' का प्रोमो रिलीज किया है। जिसे देखकर आप भी कहेंगे सही में कुछ बड़ा होने वाला है।

Dhamaka film promo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KARTIK AARYAN Dhamaka film promo

कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म से एक पत्रकार के रूप में उनका लुक पहले से ही सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है और प्रशंसा का पात्र बन हुआ है क्योंकि अभिनेता एक 'धमाका' के लिए पूरी तरह तैयार है।

अपनी अगली फिल्म की रिलीज से पहले, कार्तिक ने फिल्म का एक प्रोमो साझा किया है और न्यूज रिपोर्टर अर्जुन पाठक के रूप में उनका अवतार उनके संदेश के साथ सीधे आपके दिल में उतर जाएगा। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर शॉर्ट प्रोमो साझा करते हुए लिखा, 'कुछ पाने के लिए कितना कुछ खोने को तैयार हैं आप..धमाका 19 नवंबर अर्जुन पाठक।' 

कार्तिक ने वास्तव में इस इंटेंस और रोमांचक प्रोमो के साथ फिल्म की रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। यह बेहद प्रॉमिसिंग लग रहा है, यही वजह है कि प्रशंसक अब कार्तिक की 'धमाका' के लिए और अधिक उत्साहित हैं।

लवर बॉय राम माधवानी की इस आगामी थ्रिलर में अपने अवतार से प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए स्पष्ट रूप से तैयार है। 'धमाका' कार्तिक की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और यह 19 नवंबर से सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। लाइनअप में उनकी अन्य फिल्मों में 'कैप्टन इंडिया', 'भूल भुलैया 2', साजिद नाडियाडवाला की 'अगली', 'फ्रेडी' और 'शहजादा' शामिल हैं।

 

 

 

Latest Bollywood News