A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन : कार्तिक आर्यन ने किया गिटार बजाने का नाटक, फिर लिखा ये मजेदार कैप्शन

लॉकडाउन : कार्तिक आर्यन ने किया गिटार बजाने का नाटक, फिर लिखा ये मजेदार कैप्शन

कार्तिक जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' और कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 में भी दिखाई देंगे। 

KArtik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन ने किया गिटार बजाने का नाटक

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। सभी घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। इन दिनों बॉलीवुड हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन और भी ज्यादा दिलचस्प है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन वीडियो में गिटार बजा रहे हैं, लेकिन उसकी धुन अलग बज रही है। दरअसल, वो सिर्फ गिटार बजाने का नाटक कर रहे हैं, क्योंकि अंत में मोबाइल में फोन आने पर उनकी पोल खुल जाती है। 

अब इस वीडियो पर कार्तिक आर्यन ने मजेदार कैप्शन लिखा है, 'अब हेटर्स कहेंगे कि मैं इसे सच में नहीं बजा रहा था।' इस पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'सुपर'। उनके लुक की भी काफी तारीफ हो रही है।

लॉकडाउन के दिनों में कार्तिक आर्यन 'कोकी पूछेगा' सीरीज चला रहे हैं। यूट्यूब पर कार्तिक का टॉक शो 'कोकी पूछेगा' निश्चित रूप से सबसे सफल प्रयासों में से एक है। शो पर वह कोविड-19 की इस आपदा में डॉक्टर्स और स्वास्थ्य विभाग के तमाम कर्मियों जैसे प्रथम उत्तरदाताओं के साथ ही साथ इस महामारी से ठीक हो चुके लोगों से भी बातें करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की इसी साल 14 फरवरी को लव आज कल 2 रिलीज हुई थी, जिसमें सारा अली खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी। अब वो जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' और कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 में भी दिखाई देंगे। 

Latest Bollywood News