A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने 'दोस्ताना 2' का पहला शेड्यूल पंजाब में किया खत्म, तस्वीरें वायरल

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने 'दोस्ताना 2' का पहला शेड्यूल पंजाब में किया खत्म, तस्वीरें वायरल

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने 'दोस्ताना 2' के पंजाब में पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।

kartik aaryan and janhvi kapoor- India TV Hindi कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने खत्म किया दोस्ताना 2 का पहला शेड्यूल।

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर फिल्म दोस्ताना 2 में साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए कार्तिक और जाह्नवी पंजाब गए हुए थे। दोस्ताना 2 का पहला शेड्यूल खत्म हो गया है। कार्तिक आर्यन ने पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म होने पर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कार्तिक ने टीम के साथ पंजाब शेड्यूल खत्म होने की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- नाइट शूट के साथ दोस्ताना 2 का पंजाब में शेड्यूल। पहला शेड्यूल खत्म।

जाह्नवी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर दोस्ताना 2 के पहले शेड्यूल खत्म होने पर फोटो शेयर की है।

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पोस्ट।

दोस्ताना 2 की शूटिंग 9 नवंबर को चंडीगढ़ में शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर कार्तिक ने फोटो शेयर की थी। अब शूटिंग खत्म करके कार्तिक और जाह्नवी मुंबई वापिस आ गए हैं।

आपको बता दें दोस्ताना 2 में कार्तिक, जाह्नवी के साथ लक्ष्य और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को कोलिन डी कुन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं।

दोस्ताना 2 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है। दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम अबम भूमिका निभाते नजर आए थे।

Latest Bollywood News