A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुप्पी' अगले साल मार्च में होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुप्पी' अगले साल मार्च में होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन अभिनीत 'लुका छुप्पी' 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी। कार्तिक ने मंगलवार को ट्वीट किया, "अब और ज्यादा लुका-छुप्पी नहीं। 'लुका छुप्पी' 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।"

<p>लुका छुप्पी</p>- India TV Hindi लुका छुप्पी

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कृति सैनन अभिनीत 'लुका छुप्पी' 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी। कार्तिक ने मंगलवार को ट्वीट किया, "अब और ज्यादा लुका-छुप्पी नहीं। 'लुका छुप्पी' 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।"

नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित फिल्म मथुरा की पृष्ठभूमि पर निर्मित है। इसमें कार्तिक और कृति स्थानीय टीवी संवाददाताओं के रूप में दिखेंगे। 'लुका छुप्पी' में अपराशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्रोडक्शन हाउस से सामने आ रही ताजा खबर के अनुसार दोनों कलाकार दिनेश विजन की अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर चुके हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म 'लुका-छिपी' को मथुरा, आगरा और कार्तिक आर्यन के होम-टाउन ग्वालियर में शूट किया जाएगा।

बता दें फिल्म 'लुका-छिपी' में कार्तिक आर्यन एक लोकल टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर का किरदार निभाते दिखेंगे और कृति उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी। दोनों कलाकारों को फिल्म के लिए लोकल भाषा बोलनी है, जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म 'लुका-छिपी' के निर्माताओं का कहना है कि इसमें दर्शकों को खूब सारी मस्ती के साथ एक प्यारी लव स्टोरी देखने को मिलेगी।

फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण का मानना है कि, 'कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की कॉमिक टाइमिंग काफी कमाल की है और मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म को शूट करते समय सभी को खूब मजा आएगा।' 'लुका-छिपी' के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन ने पहली बार हाथ मिलाया है।

फिल्म 'लुका-छिपी' के बाद कार्तिक आर्यन जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'किरिक पार्टी' के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे। साथ ही साथ कार्तिक लगातार संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के साथ एक फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे हैं, जिसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा कहा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन को फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का जबरदस्त फायदा मिला है।

Latest Bollywood News