A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन उदयपुर में 'लव आज कल 2' की कर रहे हैं शूटिंग, स्कूल यूनिफॉर्म में आए नज़र

कार्तिक आर्यन उदयपुर में 'लव आज कल 2' की कर रहे हैं शूटिंग, स्कूल यूनिफॉर्म में आए नज़र

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों उदयपुर में इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कार्तिक की तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वह स्कूल यूनिफॉर्म और सिल्वर इयररिंग में नज़र आ रहे हैं।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों उदयपुर में इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कार्तिक की तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वह स्कूल यूनिफॉर्म और सिल्वर इयररिंग में नज़र आ रहे हैं। वह स्कूटर चला रहे हैं। इसके पहले कार्तिक और सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की थी। दिल्ली में शूटिंग खत्म कर सारा अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क छुट्टियां मनाने चली गई थीं। फिलहाल सारा उदयपुर शूटिंग के लिए नहीं पहुंची हैं।

'लव आज कल 2' सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की 'लव आज कल' का सीक्वल है। पहली फिल्म को भी इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया था। हालांकि सीक्वल का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का नाम 'आज कल' हो सकता है।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने न्यूयॉर्क हॉलिडे की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

सारा ने पिछले साल 'केदारनाथ' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह रोहित शेट्टी संग 'सिम्बा' में भी नज़र आई थीं। 'लव आज कल 2' के अलावा सारा के पास 'कुली नम्बर 1' का रीमेक भी है, जिसमें वह वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी।

Also Read:

Kalank Box Office Collection Day 2:आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की कमाई में गिरावट, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

सलमान खान-आलिया भट्ट की 'इंशाअल्लाह' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की बॉक्स-ऑफिस पर होगी भिड़ंत

सलमान खान ने 'Bharat' का नया पोस्टर किया रिलीज, पोस्टर में नजर आया दर्द

 

Latest Bollywood News