A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने फोटो पोस्ट करने के लिए मांगे लाख रुपये, एक्टर की मां ने दिया मजेदार जवाब

कार्तिक आर्यन ने फोटो पोस्ट करने के लिए मांगे लाख रुपये, एक्टर की मां ने दिया मजेदार जवाब

कार्तिक आर्यन ने मदर्स डे पर ये वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो

10 मई को पूरे विश्व ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपनी मांओं के साथ फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा, लेकिन एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी मां की कोई फोटो शेयर नहीं की। इसके लिए उन्हें अपनी मॉम से डांट भी खानी पड़ी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन की मां कहती हैं, 'कोकी, सभी ने अपनी-अपनी मम्मियों के साथ फोटो शेयर की है, तूने अभी तक मेरे साथ पोस्ट नहीं की।' इस पर एक्टर कहते हैं, 'आपको पता है, मुझे एक-एक पोस्ट के कितने लाखों मिलते हैं..दोगे।' ये सुनकर उनकी मां भड़क जाती हैं और कहती हैं, 'एक लात दूंगी। चुपचाप मेरी फोटो पोस्ट कर दे।' 

मां का जवाब सुनकर कार्तिक खुद मुस्कुराने लगते हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, 'मां की ममता'। वहीं, इस पर भूमि पेडनेकर, अर्जुन कपूर और मनीष मल्होत्रा ने मजेदार कमेंट्स किए हैं।

फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन इसी साल फरवरी महीने में रिलीज हुई 'लव आज कल 2' में नज़र आए थे। अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वो कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' और जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' में दिखाई देंगे।  

Latest Bollywood News