A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के सामने बच्चे ने सारा अली खान को बोला 'भाभी' तो एक्ट्रेस ने दिया ये फनी रिएक्शन

कार्तिक आर्यन के सामने बच्चे ने सारा अली खान को बोला 'भाभी' तो एक्ट्रेस ने दिया ये फनी रिएक्शन

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है।

kartik aaryan sara ali khan bhabhi- India TV Hindi सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दोनों स्टार्स प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बीच कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक बच्चा सारा को 'भाभी' बुलाता दिखाई दे रहा है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस ने भी मजेदार रिएक्शन दिया।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो एक बच्चे के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं। थोड़ी देर में वहां सारा पहुंचती हैं, जिन्हें देखकर बच्चा कहता है, 'कार्तिक भईया.. भाभी आ गईं।' ये सुनकर कार्तिक हंसने लगते हैं। वहीं, सारा भी हंसते हुए कार्तिक की पिटाई करने लगती हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या अक्षय कुमार ट्रिपल रोल में आएंगे नज़र? सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है 'बाप रे बाप'

बता दें कि 'लव आज कल' को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है, जिसमें सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी नज़र आएंगे। ये साल 2009 में रिलीज हुई इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। उस मूवी में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल प्ले किया था।  

कार्तिक की बात करें तो वो इसके अलावा 'दोस्ताना 2', 'भूल भुलैया 2' में नज़र आएंगे, जबकि सारा 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी। इसके अलावा वो अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News

Related Video