A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 13: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान करेंगे शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग, देखे वीडियो

Bigg Boss 13: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान करेंगे शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग, देखे वीडियो

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में आएंगे। घर में दोनों शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग करेंगे।

sara ali khan and kartik aaryan- India TV Hindi सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार एपिसोड में आज सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन के लिए आएंगे। दोनों सलमान खान के साथ मस्ती करने के साथ घरवालों से मिलने के लिए घर में भी जाएंगे। जहां कार्तिक-सारा घरवालों से टास्क कराएंगे साथ ही खुद भी खूब मस्ती करेंगे।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक्टिंग करेंगे। जिसमे सारा सिद्धार्थ बनेंगी तो वहीं  कार्तिक शहनाज। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ-शहनाज की एक्टिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रही है।

वीडियो में कार्तिक सारा के कंधे पर सिर रखकर कहते हैं प्यार दो ना मुझको। दिनभर मेरी तारीफ किया करो। हग करो ना प्लीज... खुद को गाल पर थप्पड़ मारते हुए कहते हैं जैलेस नहीं हूं मैं। जिसे देखकर सभी घरवाले जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

बीते दिन के एपिसोड की बात करें तो मधुरिमा तुली को हिंसा करने की वजह से घर से बेघर कर दिया गया है। साथ ही सलमान खान ने पारस छाबड़ा को फटकार लगाई। पारस बहुत तेज आवाज में बात कर रहे थे।

फिल्म की बात करें तो लव आज कल 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है। यह 2009 में आई फिल्म लव आज कल का सीक्वल है।

 

Latest Bollywood News