A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन ने शेयर की अपने संघर्ष की कहानी

'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन ने शेयर की अपने संघर्ष की कहानी

अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह जहां से आए हैं, उस पर और फिल्म इंडस्ट्री में उनके संघर्षो पर उन्हें गर्व है।

Kartik aryan- India TV Hindi Kartik aryan

अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह जहां से आए हैं, उस पर और फिल्म इंडस्ट्री में उनके संघर्षो पर उन्हें गर्व है। अपने सह-कलाकारों अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर संग फिल्म का प्रचार करते हुए कार्तिक ने कहा, "इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। मुझे एक लंबी दूरी तय करनी है, लेकिन एक सफर ऐसा भी रहा है, जब मैंने एक अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। मुझे अपने संघर्षो और मैं जहां से आया हूं, उस पर वाकई गर्व है।

उन्होंने कहा, "मैं अच्छा काम करते रहना चाहता हूं। मैं यह सोचकर अपने दिमाग में कोई संदेह नहीं लाना चाहता कि मेरे पास मौका था, मैं चाहता तो उसे काम में लगा सकता था, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं, चाहे वह फिल्म बनाने की बात हो या प्रोमोशन की।"

सोनू सूद ने एक्टिंग को लेकर कहा- 'एक्टर के तौर पर लंबा सफर तय करना है'

कार्तिक का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ है, उनके माता-पिता डॉक्टर हैं। उनके पिता बालरोग विशेषज्ञ और मां स्त्रीरोग विशेषज्ञ हैं। उन्होंने नवी मुंबई के डी वाई पाटिल कॉलेज से बायोटेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और इसी दौरान वह मॉडलिंग और फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश भी किया करते थे।

फैशन शो के लिए पिता संग पेरिस पहुंची शनाया कपूर, डेब्यू पर जताई इस तरह खुशी

साल 2011 में कार्तिक ने लव रंजन की कॉमेडी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपना डेब्यू किया और इसके बाद से उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया जो अब तक जारी है।

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। यह साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है।

Latest Bollywood News