A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन 'कोकी पूछेगा' के अगले एपिसोड में करेंगे मेंटल हेल्थ पर बात, लेंगे मनोचिकित्सक का इंटरव्यू

कार्तिक आर्यन 'कोकी पूछेगा' के अगले एपिसोड में करेंगे मेंटल हेल्थ पर बात, लेंगे मनोचिकित्सक का इंटरव्यू

कार्तिक आर्यन अब जॉन्स हॉपकिंस अस्पताल, यूएसए की एक मनोचिकित्सक डॉ गीता जयराम का इंटरव्यू लेंगे। 

कोकी पूछेगा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN कोकी पूछेगा

महामारी से प्रभावित और इस लॉकडाउन में हम सभी को पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से समस्याओं और चुनौतियों का सामना किया है। असामान्य और अनिश्चितता ने हम सभी को चिंतित कर दिया है । देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ी होती है तो मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दों में भी वृद्धि हुई है। यह ऐसा विषय है कि लोग खुलकर इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं। इसलिए कार्तिक आर्यन ने इस मामले में बात करने का फैसला लिया है।

कार्तिक आर्यन ने इस महामारी से संबंधित विभिन्न मुद्दों के बारे में आम लोगों तक कई सारी बातें की और अब कार्तिक ने कोई पूछेगा के नए एपिसोड की रिलीज तारीख और गेस्ट की घोषणा की है। कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- दिखती नहीं है और बहुत तेजी से बढ़ रही है, वायरस से कम नहीं है मानसिक बीमारियां!" 

कार्तिक आर्यन अब जॉन्स हॉपकिंस अस्पताल, यूएसए की एक मनोचिकित्सक डॉ गीता जयराम का इंटरव्यू लेंगे। मनोचिकित्सक दो दशकों से अधिक समय से अभ्यास कर रही हैं और मानसिक बीमारी, चिंता विकार, सिज़ोफ्रेनिया के इलाज में माहिर हैं। कार्तिक आर्यन का टीज़र बेहद दिलचस्प है पूरा शो 20 जुलाई को रिलीज होोगा। वर्तमान में, हर कोई अपने घरों में बंद है और कुछ अकेले रह रहे हैं, मानसिक स्वास्थ्य एक महत्वपूर्ण चर्चा है। अभिनेता ने एक प्रमुख मनोचिकित्सक को उन मुद्दों के बारे में बोलने के लिए आमंत्रित किया है, जिनपर लोग कम बातें करते हैं।

Latest Bollywood News