A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान को डेट करने को लेकर मां ने अमृता सिंह ने जो कहा था कार्तिक आर्यन ने उसका जवाब दिया है

सारा अली खान को डेट करने को लेकर मां ने अमृता सिंह ने जो कहा था कार्तिक आर्यन ने उसका जवाब दिया है

सारा अली खान ने जबसे कहा है कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, हर तरफ बस कार्तिक और सारा की ही चर्चा है।

<p>सारा अली खान, अमृता...- India TV Hindi सारा अली खान, अमृता सिंह, कार्तिक आर्यन

मुंबई: सारा अली खान ने कई बार पब्लिक प्लैटफॉर्म पर कह दिया है कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। वहीं एक इवेंट में रणवीर सिंह ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को मिलवाने की कोशिश भी की। अब एक इवेंट में कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि सारा अली खान से डेट की बात कहां तक पहुंची तो कार्तिक ने कहा कि "मैं तो कॉफ़ी डेट के लिए कबसे रेडी हूं। अब उन्हें बताना है कि कब और कहां चलना है।'' कार्तिक ने आगे कहा- ''मैने सुना है उनकी मम्मी (अमृता सिंह) ने कहा है 'रुक जाओ और कार्तिक का रिएक्शन आने दो, बहुत हुआ'। उन्हें बता दो मैं तैयार हूँ।"

बता दें, सारा अली खान की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'सिंबा' ने जबरदस्त कमाई की। वहीं कार्तिक आर्यन 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं। सारा और कार्तिक दोनों की फिल्मों ने साल 2018 में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, इसमें कोई शक नहीं कि दोनों जल्द ही सुपरस्टार बनने वाले हैं। 

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों 'लुका छुप्पी' में काम कर रहे हैं, इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेत्री कृति सेनन हैं। फिल्म का पहला पोस्टर आज रिलीज हुआ है, कल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

इसे भी पढ़ें-

मणिकर्णिका से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप

शीना बजाज और रोहित पुरोहित ने की शादी देखिए तस्वीरें

Latest Bollywood News