A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने बताया परेश रावल देते हैं सह-कलाकारों को सलाह

कार्तिक आर्यन ने बताया परेश रावल देते हैं सह-कलाकारों को सलाह

परेश के साथ काम करने को लेकर कार्तिक का कहना है कि वह उनका बहुत सम्मान करते हैं और जरूरत पड़ने पर उनसे मदद लेते हैं।

paresh rawal and karitk aryan- India TV Hindi paresh rawal and karitk aryan

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुके हैं। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता कार्तिक आर्यन भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में दोनों को पहली बार एक दूसरे के साथ अभिनय करते हुए देखा जा रहा है। परेश के साथ काम करने को लेकर कार्तिक का कहना है कि वह उनका बहुत सम्मान करते हैं और जरूरत पड़ने पर उनसे मदद लेते हैं।

कार्तिक ने कहा, "परेश सर फिल्मोद्योग में एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे मेरी घनिष्ठता है। वह मनोरंजन-जगत के कुछ ही ऐसे लोगों में से हैं, जो सह-कलाकारों को सही मायने में सलाह देते हैं और उनकी मदद करते हैं। शूटिंग के दौरान हमारी अच्छी दोस्ती हो गई।"

उन्होंने कहा, "फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में उनके साथ काम करते हुए मैंने बहुत कुछ सीखा। फिल्म की शूटिंग होने के बाद अब यह रिलीज के लिए तैयार है। मैं अब भी उनके संपर्क में हूं और कोई भी संदेह होता है तो उनसे पूछता हूं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं।" अश्विनी धीर के निर्देशन में बनी 'गेस्ट इन लंदन' 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में तन्वी आजमी और कृति खरबंदा जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News