A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pics: आलिया-दीपिका सहित शाहरुख खान की बर्थ डे पार्टी में फिल्मी हस्तियों ने मचाया खूब धमाल

Pics: आलिया-दीपिका सहित शाहरुख खान की बर्थ डे पार्टी में फिल्मी हस्तियों ने मचाया खूब धमाल

शाहरुख खान आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने बर्थ डे का जश्न अलीबाग में जाकर मनाया, जहां उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चों सहित कई फिल्मी सितारे भी शामिल हुए। सभी ने किंग खान की इस पार्टी में मिलकर खूब धमाल मचाया। किंग खान की इस..

Shah Rukh Khan Birthday Bash- India TV Hindi Shah Rukh Khan Birthday Bash

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने बर्थ डे का जश्न अलीबाग में जाकर मनाया, जहां उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चों सहित कई फिल्मी सितारे भी शामिल हुए। सभी ने किंग खान की इस पार्टी में मिलकर खूब धमाल मचाया। किंग खान की इस पार्टी में जहां एक तरफ कई अदाकाराएं शरीक हुईं, वहीं इसमें फिल्मी हस्तियों की खूबसूरत बेटियां भी दिखीं। हाल ही में फिल्मकार करण जौहर ने इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। वहीं सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने भी पार्टी में जश्न मनाते हुए कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं। इस शानदार पार्टी में संजय कपूर की पत्नी महीप, सुजैन खान, महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नन्दा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसे सितारों ने खूब धमाल मचाया।

करण जौहर द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में आलिया और कैटरीना साथ में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों को देखकर यह साफतौर पर कहा जा सकता है कि ये किंग खान की जन्मदिन पार्टी में खूब मस्ती करने के मूड में हैं। इस तस्वीर में इनके पीछे शाहरुख के लाडले बेटे नन्हें अबराम भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर की ओर ध्यान दें तो इसमें किंग खान अपने खास दोस्त करण जौहर के लिए फोटोग्राफर बने हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में करण पोज दे रहे हैं और शाहरुख हाथ में कैमरे लिए उनकी पिक्चर्स क्लिक कर रहे हैं।

एक तस्वीर में दीपिका और आलिया साथ में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। करण जौहरने ही एक और तस्वीरे शेयर की है जिसमें वह फराह खान के साथ पोज दे रहे हैं और पीछे से आलिया-दीपिका भी मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में यहां गर्ल्स गैंग भी दिखाई दिया। इस तस्वीर में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, संजय कपूर की बेटी शहाना कपूर और शाहरुख की बेटी सुहाना खान, सुजैन संग पोज देती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें सभी सितारे किंग खान की बर्थ डे का पार्टी का पूरा मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News