A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12: क्या शो में नजर आएंगे कसौटी... के अनुराग? एक्टर ने दिया जवाब

Bigg Boss 12: क्या शो में नजर आएंगे कसौटी... के अनुराग? एक्टर ने दिया जवाब

'बिग बॉस' का नया सीजन सितंबर में शुरू होने वाला है। सीजन शुरू होने के कुछ महीने पहले से ही यह कयास लगाए जाने शुरू हो जाते हैं कि इस सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आएंगे। हर साल की तरह इस साल भी यही हो रहा है। कई नामों की तरह टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग बसु के रोल में दिखे सिजेन खान के आने की भी बात चल रही है।

<p>Cezanne Khan</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Cezanne Khan

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' का नया सीजन सितंबर में शुरू होने वाला है। सीजन शुरू होने के कुछ महीने पहले से ही यह कयास लगाए जाने शुरू हो जाते हैं कि इस सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आएंगे। हर साल की तरह इस साल भी यही हो रहा है। कई नामों की तरह टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग बसु के रोल में दिखे सिजेन खान के आने की भी बात चल रही है। सिजेन का नाम 'बिग बॉस 11' के लिए भी सामने आ रहा था, लेकिन उनके ना आने से उनके फैंस बहुत निराश हुए थे। तो क्या सिजेन इस साल 'बिग बॉस 12' में नजर आएंगे?

ये भी पढ़ें-

सामने आया 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो, जानिए कौन बनेगा प्रेरणा और अनुराग

इस बारे में सिजेन ने स्पॉटबॉय से कहा- 'मुझे रिएलिटी शो पसंद नहीं है। मैं प्राइवेट पर्सन हूं और बिग बॉस चैलेंज की तरह है।' उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें 4-5 बार बिग बॉस का ऑफर आ चुका है, लेकिन वो हर बार मना कर देते हैं।

सिजेन ने कहा है कि वो जल्द टीवी पर लौटेंगे। उनके फैंस को उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें-

एक बार फिर एकता कपूर के पुराने धारावाहिक देंगे टीवी पर दस्तक, हुई बड़ी घोषणा 

आपको बता दें कि 17 साल पुराने टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक बन रहा है। एकता कपूर इसका रीमेक लेकर आ रही हैं। रीमेक में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडिस निभाएंगी। एरिका इससे पहले सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुकी हैं. अनुराग के रोल को लेकर पार्थ समंथान का नाम सामने आ रहा है।

'बिग बॉस 12' की बात करें तो ये सीजन 16 सितंबर से शुरू होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान इस बार शो को दिसंबर में खत्म कर देना चाहते हैं।

ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर:

खबरों के मुताबिक, इस सीजन के लिए सीरियल 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस सृष्टि रोडे, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी, ब्रिटिश पोर्न स्टार डेनी डी और महिका शर्मा को अप्रोच किया गया है।

Latest Bollywood News