A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामने आया 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो, जानिए कौन बनेगा प्रेरणा और अनुराग

सामने आया 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो, जानिए कौन बनेगा प्रेरणा और अनुराग

कसौटी जिंदगी की 2 में श्वेता तिवारी वाला रोल मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस करेंगी। 25 साल की एरिका मुंबई की हैं और सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर वो मशहूर हो गईं।

कसौटी जिंदगी की- India TV Hindi कसौटी जिंदगी की

नई दिल्ली: टीवी क्वीन एकता कपूर अपने मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2)’ एक बार फिर से ला रही हैं। प्रेरणा और अनुराग की कहानी आपको एक बार फिर से दिखेने वाली है। श्वेता तिवारी ने प्रेरणा और सिजान खान ने अनुराग का रोल प्ले किया था। अब 18 साल बाद एकता कपूर अपने इस सीरियल का पार्ट 2 लेकर आ रही हैं। इस सीरियल का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर आप फिर से पुरानी यादों में खो जाएंगे।

कसौटी जिंदगी की 2 में श्वेता तिवारी वाला रोल मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस करेंगी। 25 साल की एरिका मुंबई की हैं और सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर वो मशहूर हो गईं। लोगों के दिलों में एरिका के लिए काफी मोहब्बत है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, फैंस उन्हें श्वेता के रोल में देखकर खुश हैं। यहां देखिए टीजर...

इस सीरियल में अनुराग का रोल पार्थ समंथा प्ले करेंगे। पार्थ टीवी के अलावा फिल्म गुगली हो गई में भी नजर आ चुके हैं। कैसी ये यारियां से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

कहा जा रहा है कि इस नए सीजन में कमोलिका के मशहूर किरदार टीवी की एक्ट्रेस हिना खान कर सकती हैं। हिना सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार से मशहूर हुई थीं। हिना बिग बॉस सीजन 11 की फर्स्ट रनर अप भी रह चुकी हैं। हाल ही में हिना का गाना भसूड़ी रिलीज हुआ है।

Latest Bollywood News