A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या 9 साल बाद बनेगी अक्षय कुमार-कटरीना कैफ की जोड़ी, रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में आएंगे नजर?

क्या 9 साल बाद बनेगी अक्षय कुमार-कटरीना कैफ की जोड़ी, रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में आएंगे नजर?

'सिम्बा' की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' होगी। खबरों की मानें तो फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ हो सकती हैं।

Katrina Kaif and Akshay Kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif and Akshay Kumar

'सिम्बा' की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' होगी। खबरों की मानें तो फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ हो सकती हैं। आपको बता दें कि दोनों ने साथ में 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'वेलकम', 'सिंह इज किंग', 'दे दना दन', 'तीस मार खान' में काम किया है। दोनों ने अंतिम बार साल 2010 में 'तीस मार खान' में काम किया था। इस तरह अगर कटरीना 'सूर्यवंशी' में नजर आती हैं तो अक्षय और उनकी जोड़ी दर्शकों को 9 साल बाद रूपहले पर्दे पर देखने मिलेगी।

पिंकविला ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने बॉक्स-ऑफिस पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। फैन्स और बॉक्स-ऑफिस पर उनकी जोड़ी बहुत पॉपुलर है। 'तीस मार खान' साथ में उनकी अंतिम फिल्म थी। हालांकि इसके बाद भी कई फिल्ममेकर्स दोनों को साथ फिल्में ऑफर कर रहे थे, लेकिन कटरीना चाहती थीं कि आगे की फिल्मों में उनका अहम रोल हो। कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय एटीएस ऑफिसर वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे और कटरीना उनकी गर्लफ्रेंड का रोल कर सकती हैं।''

सूत्र ने आगे कहा- ''रोहित ने कटरीना के साथ पहले काम नहीं किया है। पिछले साथ खबरें थीं कि कटरीना, 'सिम्बा' में काम करेंगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। हालांकि इस समय कटरीना, रोहित को मना नहीं कर पाई होंगी क्योंकि रोहित की लगातार 8 फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये की कमाई की है। 'भारत' के बाद कटरीना ने कोई फिल्म साइन नहीं की है तो उनके पास डेट्स की समस्या नहीं होगी। 2019 के मध्य से 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू होगी।''

हालांकि रिपोर्ट्स ऐसी भी हैं कि रोहित ने इन खबरों का खंडन किया है और कहा है कि टीम अभी भी स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। पहले खबरें आई थीं कि 'सूर्यवंशी' में पूजा हेगड़े को लिया गया है। आपको बता दें कि पूजा 'हाउसफुल 4' में भी नजर आने वाली हैं।

Also Read:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी जाएगी कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

TRP: टॉप पर पंहुचा 'द कपिल शर्मा शो', वहीं 'नागिन-3' ने बनाई टॉप 3 में अपनी जगह

Why Cheat India Movie: 'वाय चीट इंडिया' की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी तस्वीरें

Latest Bollywood News