A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जुलाई में कैटरीना कैफ को मिलने वाली है दोगुनी खुशी, जानिए क्या है वजह

जुलाई में कैटरीना कैफ को मिलने वाली है दोगुनी खुशी, जानिए क्या है वजह

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग के वक्त भी कई कारणों से इसका शूट बार बार रुक ही जाता था। लेकिन इस जुलाई कैटरीना के लिए डबल खुशी का मौका है।

katrina- India TV Hindi katrina

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग के वक्त भी कई कारणों से इसका शूट बार बार रुक ही जाता था। वहीं इसकी रिलीज डेट को अब तक टाला जा रहा था। लेकिन इस जुलाई कैटरीना के लिए डबल खुशी का मौका है। दरअसल उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होगी। इसके दो दिन बाद उनका जन्मदिन भी है। कैटरीना ने फिल्म के पोस्टर पर लिखा, "आधिकारिक तौर पर फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मेरे जन्मदिन से दो दिन पहले।"

यह पोस्टर बुधवार को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया। फिल्म का पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोमांचक फिल्म है, जिसमें कैटरीना और रणबीर कपूर समुद्री गुफा के अंदर से एक बैम्बू राफ्टिंग करते दिख रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग बसु निर्देशित फिल्म बनने में चार वर्ष लग गए। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। डिज्नी और पिक्च रशुरू प्रोडक्शन की 'जग्गा जासूस' एक साहसिक फिल्म है, जिसमें रणबीर का किरदार अपने पिता की खोज में है। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग काफी समय तक कैटरीना और रणबीर के बीच आई दरार के कारण रुकी रही थी।

Latest Bollywood News