A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटरीना कैफ संग दोस्त के घर गए विक्की कौशल, डेटिंग की खबरों ने पकड़ा जोर

कटरीना कैफ संग दोस्त के घर गए विक्की कौशल, डेटिंग की खबरों ने पकड़ा जोर

हाल ही में विक्की और कटरीना को विक्की के एक दोस्त के घर पर डिनर के मौके पर देखा गया। इसके बाद इन दोनों की केमिस्ट्री ने फिर जोर पकड़ लिया है।

katrina kaif and vicky kaushal- India TV Hindi कटरीना कैफ और विक्की कौशल 

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से विक्की कौशल और कटरीना कैफ की डेटिंग के किस्से उड़ रहे हैं। दोनों एक साथ कई जगहों पर देखे जाते हैं। हाल ही में विक्की और कटरीना को विक्की के एक दोस्त के घर पर डिनर के मौके पर देखा गया। इसके बाद इन दोनों की केमिस्ट्री ने फिर जोर पकड़ लिया है।

बीती रात कटरीना और विक्की को अपने दोस्त के घर डिनर पर जाते हुए देखा गया। हालांकि दोनों अलग अलग कार में मौजूद थे। कटरीना व्हाइट ड्रेस में गजब दिख रही थी वहीं विक्की कौशल ने ब्लैक टीशर्ट में डैशिंग लग रहे थे। 

विक्की कौशल
अभी सप्ताह भर पहले ईशा अंबानी के घर हुई होली पार्टी में भी दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई दी थी और उनका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

बर्थडे स्पेशल: आमिर खान के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ खास थ्रोबैक तस्वीरें

कटरीना और विक्की के रोमांटिक रिश्ते की खबरें पिछले साल लोगों की नज़र में तब आई जब पिछले साल ये दोनों साथ में दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे और इन्होंने साथ में एक तस्वीर भी खींची।

कैटरीना कैफ

दोनों को एक बार फिर से साथ में देखने के बाद इनकी डेटिंग की खबरें फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गयी है।

रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' के लिए जीते 3 अवॉर्ड्स, दीपिका पादुकोण ने किया रोमांटिक कमेंट

हालांकि विक्की ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में किसी से बात करना पसंद नहीं है। वहीं कटरीना ने भी विक्की संग रिलेशनशिप पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है।

Latest Bollywood News