A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डेटिंग की खबरों के बीच कटरीना कैफ ने विक्की कौशल को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

डेटिंग की खबरों के बीच कटरीना कैफ ने विक्की कौशल को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

कटरीना और विक्की ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, लेकिन ऑफस्क्रीन जरूर दोनों की केमिस्ट्री दिखती है।  

<p>विक्की कौशल-कटरीना...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- VICKY KAUSHAL/KATRINA KAIF विक्की कौशल-कटरीना कैफ

मुंबई: फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक के एक्टर विक्की कौशल ने 16 मई को अपना जन्मदिन मनाया। विक्की इस जन्मदिन 32 साल के हो गए। इस मौके पर बॉलीवुड सितारों से लेकर विक्की के फैन्स ने जन्मदिन की बधाइयों से उनका सोशल मीडिया अकाउंट भर दिया। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बेहद खूबसूरत अंदाज मे विक्की को जन्मदिन की बधाई दी। विक्की और कटरीना के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। इस दौरान कटरीना ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो विश कर रही हैं कि विक्की का जोश हमेशा हाई रहे।

कटरीना कैफ ने एक एनिमेटेड वीडियो शेयर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है जिसमें विक्की कौशल उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक वाले कैरेक्टर में हैं। कटरीना ने लिखा है- 'ये जोश हमेशा हाई रहे, हैप्पी बर्थडे।' इसके बाद विक्की रॉकेट की तरह उड़ जाते हैं। विक्की जरूर ये विश देखकर काफी खुश हुए होंगे।

यहां देखिए कटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी-

बता दें दोनों अक्सर साथ दिखते हैं और विक्की कई बार कटरीना के बाहर भी स्पॉट किए गए हैं। दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नही आए हैं लेकिन ऑफस्क्रीन जरूर दोनों की केमिस्ट्री दिखती है।  सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को 'मिस्टर और मिसेज कौशल बुलाते' कहते हैं। दोनों जी सिने अवॉर्ड में भी साथ दिखे थे।

Latest Bollywood News

Related Video