A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने खुद को दिया इतनी महंगी कार, कीमत उड़ा देगी होश

कैटरीना कैफ ने खुद को दिया इतनी महंगी कार, कीमत उड़ा देगी होश

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपना नई कार से बहुत प्यार है जिसे वह बड़े ही गर्व के साथ अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए फैन्स को दिखा रही हैं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपनी नई लग्जरी कार पर टेक लगाकर खड़ी दिखाई दे रहीं हैं।

<p>katrina kaif</p>- India TV Hindi katrina kaif

नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपना नई कार से बहुत प्यार है जिसे वह बड़े ही गर्व के साथ अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए फैन्स को दिखा रही हैं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपनी नई लग्जरी कार पर टेक लगाकर खड़ी दिखाई दे रहीं हैं। कैटरीना ने इस फोटो के साथ लिखा, "मोदी मोटर्स, जगुआर लैंड रोवर, वोर्ली को इस अद्भुत अनुभव के लिए धन्यवाद।"

इस तस्वीर में कैटरीना लाल रंग की छोटी ड्रेस और साथ में डेनिम श्रग के साथ स्टाइलिश दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि उनके पूर्व प्रेमी और आने वाली फिल्म 'भारत' में उनके सह कलाकार सलमान खान ने कैटरीना को यह कार गिफ्ट में दी है।

https://www.instagram.com/p/BxCrsOdAV9f/

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर साथ नजर आएंगे। दोनों ने इससे पहले 'मैंने प्यार क्यूं किया', 'युवराज', 'पार्टनर', 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Latest Bollywood News