Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'गली बॉय' देख कटरीना कैफ ने...

'गली बॉय' देख कटरीना कैफ ने की आलिया भट्ट की तारीफ

कटरीना कैफ ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' देखने के बाद आलिया भट्ट की तारीफ की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2019, 7:10:31 IST

रणवीर सिंह(Ranveer singh) और आलिया भट्ट(Alia bhatt) की फिल्म गली बॉय रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आॉडियन्स के साथ क्रिटिक को भी यह फिल्म पसंद आई है। फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर का किरदार निभा रहे हैं जो एक रैपर बनने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आलिया भट्ट फिल्म में रणवीर की गर्लफ्रेंड सफीना का रोला निभा रही हैं। हाल ही में कटरीना कैफ(Katrina kaif) ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय देखी है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है।

कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह रिव्यू शेयर किया है। कटरीना ने फिल्म के पोस्टर के साथ जोया, रणवीर, आलिया और सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ की। जहां उन्होंने रणवीर सिंह के लिए लिखा-  रणवीर ने अपने किरदार में सारा दिल और आत्मा लगा दी। वहीं आलिया के लिए लिखा- आप स्क्रीन पर जो काम करती हो उसे बताने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं।

Screenshot of katrina kaif instagram story

कटरीना के रिव्यू शेयर करने के तुरंत बाद आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कटरीना का शुक्रिया किया और उन्हें बेस्ट पर्सन कहा। आलिया और कटरीना एक दूसरे की तारीफ करती रहती हैं। हाल ही में फिल्म फेयर में कटरीना ने अपने और आलिया के रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। इसके अलावा एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कटरीना कैफ की तारीफ की थी।

Screenshot of Alia bhatt instagram story

आपको बता दें कटरीना कैफ सेपहले करण जौहर ने भी गली बॉय देखने के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। भारत में वह सलमान खान के अपोजित नजर आने वाली हैं। उनके साथ दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

पहली बार अर्जुन कपूर के साथ नजर आएं मलाइका अरोड़ा और अरबाज के बेटे अरहान खान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन