A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें और दिया ये खास मैसेज

कटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें और दिया ये खास मैसेज

कटरीना ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्हें एक अच्छे आउटफीट में हवा में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है।

कटरीना कैफ, katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTA- KATRINA KAIF कटरीना कैफ

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने खुलासा किया कि वह कैसे अपना जीवन जीना चाहती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपने संघर्षो को साझा करना चाहती हैं, इसलिए जब दूसरे संघर्ष करते हैं तो उन्हें पता होता है कि वे अकेले नहीं हैं। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्हें एक अच्छे आउटफीट में हवा में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है।

शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरी विरासत या मैं अपने जीवन को कैसे आजमाना और जीना चाहती हूं। डर का सामना करने का साहस। समाज में एक कलाकार के रूप में योगदान देना। और मैं अपने आप से हर रोज पूछती हूं 'हाउ कैन आई गो बैक'। एक ब्यूटी ब्रांड बनाएं, जो सभी महिलाओं के साथ जश्न मनाती है और गूंजती है। मेरे संघर्षों को साझा करें, इसलिए जब उन्हें दूसरों के संघर्ष के बारे में पता लगेगा, तो वे खुद को अकेला महसूस नहीं करेंगे।

अभिनेत्री ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी फोन भूत की शूटिंग शुरू की थी। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, फिल्म के सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं। वह अगली बार रोहित शेट्टी की पुलिस एक्शन ड्रामा फिल्म सौर्यवंशी में नजर आएंगे, जिसमें अक्षय कुमार होंगे।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News