A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटरीना कैफ ने शेयर की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के किरदार की तस्वीर

कटरीना कैफ ने शेयर की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के किरदार की तस्वीर

अक्षय कुमार ने फिल्म 'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके नाम की एक तस्वीर कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया में शेयर की है।

katrina kaif- India TV Hindi katrina kaif

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन में जुट गए है। वहीं दूसरी ओर वह एक और फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए है। जी हां अक्षय ने फिल्म 'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके नाम की एक तस्वीर कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया में शेयर की है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन और अक्षय कुमार की जोड़ी धमाल मचाते हुए नजर आएगी। इसके अलावा क्लाइमेक्स में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय का नाम वीर सूर्यवंशी है। इस समय इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। अब कटरीना कैफ भी हैदराबाद पहुंच गई है। इसके साथ ही सेट से कटरीना ने पहली तस्वीर शेयर की है।

Bigg Boss 13: पारस ने 2 बार तोड़ा शहनाज का दिल, पहले किया नॉमिनेट और फिर...

कटरीना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी बैज के साथ वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ कटरीना ने लिखा,  "सूर्यवंशी की शूटिंग कर रही हूं।'

रणवीर सिंह ने की अनन्या पांडे की पहल 'सो पॉजिटिव' की प्रशंसा!

आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।  वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' दीवाली यानी 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News