A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा और अर्पिता खान के साथ शेयर की सेल्फी

कटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा और अर्पिता खान के साथ शेयर की सेल्फी

कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और अर्पिता खान के साथ सेल्फी शेयर की है।

katrina kaif shares picture with priyanka chopra- India TV Hindi कटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा और अर्पिता खान के साथ शेयर की फोटो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैन्स के साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कटरीना कैफ रोहिणी अय्यर की बर्थ डे पार्टी में गई थीँ। जहां प्रियंका चोपड़ा, नुसरत भरुचा सहित बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे। कटरीना ने पार्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के लिए इंडिया आई हुई हैं। उन्होंने भी बॉलीवुड की बाकि डिवा के साथ पार्टी अटेंड की। कटरीना ने पार्टी से प्रियंका चोपड़ा और अर्पिता खान के साथ सेल्फी शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा- गर्ल्स। फोटो में तीनो सेलिब्रिटीज खुश नजर आ रही हैं। प्रियंका सेल्फी ले रही हैं तो कटरीना ने अर्पिता को हग किया हुआ है।

फोटो में कटरीना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं प्रियंका येलो ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ  फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा 'द व्हाइट टाइगर' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News