A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलीम चिश्ती की दरगाह पर मन्नत लेकर पहुंचीं कैटरीना

सलीम चिश्ती की दरगाह पर मन्नत लेकर पहुंचीं कैटरीना

कैटरीना कैफ हाल ही में फतेहपुर सीकरी में स्थित ख्वाजा शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर पहुंचीं। उन्होंने दरगाह पर चादर चढ़ाई, मन्नत का धागा बांधा और माथा टेका।

katrina- India TV Hindi katrina

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ हाल ही में फतेहपुर सीकरी में स्थित ख्वाजा शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर पहुंचीं। वह यहां अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' की सफलता के लिए प्रार्थना करने पहुंची थीं। उन्होंने दरगाह पर चादर चढ़ाई, मन्नत का धागा बांधा और माथा टेका। उन्होंने यहां बंधे हुए कुछ धागों को भी खोला। वह सोमवार को सुबह करीब 6 बजे यहां पहुंची थीं। यह पहली बार नहीं है जब कैट अपनी किसी फिल्म के लिए दुआ करने दरगाह पर पहुंची हैं। इससे पहले वह रिलीज हुई उनकी फिल्म एक था टाइगर और फितूर के वक्त भी वह इस दरगाह पर माथा टेकने पहुंची थीं।

इसे भी पढ़े:- Film Review: युवाओं को शादी,प्‍यार और परिवार पर मैसेज देती है ‘बार-बार देखो’

सोमवार की सुबह कैटरीना सफेद सूट पहने पहुंची थीं। उन्होंने अपने सिर पर दुप्पटा रखा हुआ था साथ ही उन्होंने इससे अपने चेहरे ढ़का हुआ था। उनके वहां पहुंचने की खबर मिलते ही भीड़ का जुटना शुरु हो गया। फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हो गए।

katrina

पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' में कैटरीना के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में नजर आए हैं। फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। कैट और सिद्धार्थ को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। इन दोनों ने ही फिल्म के  प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। फिल्म के गानों को दर्शकों से खास सराहना हासिल हुई है। इसके गाने ‘काला चश्मा’ की बात करें तो इसने खूब धमाल मचाया है। ये दोनों पहली बार नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आए हैं।

Latest Bollywood News