A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं केबीसी-9, शो में भाग लेने के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं केबीसी-9, शो में भाग लेने के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

सोनी टीवी चैनल का मशहूर रियलिटी गेम शो 'KBC' (कौन बनेगा करोड़पति) एक बार फिर से अपने नए अंदाज में वापस आ रहा है।

kbc- India TV Hindi kbc

नई दिल्ली: सोनी टीवी चैनल का मशहूर रियलिटी गेम शो 'KBC' (कौन बनेगा करोड़पति) एक बार फिर से अपने नए अंदाज में वापस आ रहा है। जी हां, यह खबर बिल्कुल पक्की है क्योंकि इसकी जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी है। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि केबीसी आ चुका है, इसके साथ ही बिग बी ने इस शो के 9वें सीजन के पहले प्रोमो को भी ट्विटर पर शेयर किया। 

इस लोकप्रिय शो के प्रोमो में बिग बी ने ऑडिशन प्रक्रिया संबंधी जानकारी दी है और बताया है कि शो के ऑडिशन के लिए रजिस्ट्रेशन 17 जून से शुरू होंगे। बता दें कि हर बार की तरह इस सीजन में भी बिग बी ही केबीसी को होस्ट करेंगे। इससे पहले यह खबर आई थी कि केबीसी के 9वें सीजन को अमिताभ की जगह उनकी बहू ऐश्र्वर्या राय होस्ट करती हुई नजर आएंगी, लेकिन ऐसा नही हुआ। कौन बनेगा करोड़पति की शूरूआत साल 2000 में हुई थी, जिसके सात सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था और एक सीजन को शाहरूख खान होस्ट करते हुए नजर आए थे। शो का आखिरी सीजन 2014 में टेलीकास्ट हुआ था।  

KBC में भाग लेने के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

शो के लिए ऑडिशन और ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रश्न 17 जून को रात 9:00 बजे से शुरू होंगे। इस शो के रजिस्ट्रेशन आप वेब, एसएमएस और ऑनलाइन आसानी से कर सकते हैं। 

​इस लिंक पर क्लिक करके आप अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

http://kbcsony.co.in/online-registration/ 

इस क्विज गेम शो में भाग लेंने वाले प्रतियोगी की आयु 18 साल से अधिक होनी चाहिए, वह भारत का निवासी होना चाहिए और अधिनियम 1961 के तहत उसका आयकर भी परिभाषित होना चाहिए। अगर आप रजिस्ट्रेशन के पात्र हैं तो ही इस क्विज गेम शो केबीसी में भाग लें।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News