A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kedarnath Box Office Collection Day 3: सारा-सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' ने 3 दिन मे की 27.75 करोड़ की कमाई

Kedarnath Box Office Collection Day 3: सारा-सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' ने 3 दिन मे की 27.75 करोड़ की कमाई

Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने 3 दिन में 27.75 करोड़ की कमाई कर ली है।

<p>Kedarnath Box Office Collection</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TARANADARSH Kedarnath Box Office Collection

मुंबई: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 7.25 करोड़ अच्छी ओपनिंग की थी। फिल्म ने 3 दिन में 27.75 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हो गई है।  दूसरे दिन फिल्म ने 9 .75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बढ़ोतरी देखी गई। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने  10.75 रुपये की कमाई करने में कामयाब रही, इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 27.75 करोड़ हो गया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है। तरण लिखते हैं- फिल्म ने अच्छा वीकेंड कलेक्शन किया है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने 34.48 फीसदी ज्यादा कमाई की थी, वहीं तीसरे दिन भी फिल्म ने दूसरे दिन के मुकाबले 10.26 फीसदी की ग्रोथ की थी।

सारा अली खान का अभिनय केदारनाथ में मुख्य आकर्षण का केंद्र बना हुआ है जो सिनेमाघरों में दर्शकों को अपनी तरफ़ खींचने का एक प्रमुख कारण भी है। पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में 'प्यार' सब चीज़ को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नज़र आ रहा है।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है। केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि उत्तराखंड में फिल्म पर बैन लग गया, जिसकी वजह से वहां यह फिल्म नहीं रिलीज हो पाई है।

केदारनाथ पर बैन लगने से आहत हैं सारा अली खान

जीरो का नया गाना हुस्न परचम बुधवार को होगा रिलीज, सामने आया टीजर

Latest Bollywood News