A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा काश...

केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा काश...

फ़िल्मकार अभिषेक कपूर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दो फ़िल्में की हैं- केदारनाथ और काई पो चे!। 

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- GATTU KAPOOR केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

फ़िल्मकार अभिषेक कपूर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दो फ़िल्में की हैं- केदारनाथ और काई पो चे!। काई पो चे से सुशांत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अभिषेक कपूर ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुशांत और अभिषेक कपूर की केदारनाथ की आखिरी परियोजना के साथ क्लिपिंग है, जिसकी शूटिंग आज से 3 साल पहले 11 सितंबर से शुरू हुई थी। फिल्म के सेट से बीटीएस की यादें आपको फिर से सुशांत की मुस्कुराहट याद दिलाएंगी। 

अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए फिल्म निर्माता ने लिखा है- : "केदारनाथ में इस दिन 3 साल पहले हमारा आखिरी डांस। मेरे पास एक साथ भाई के समय की ज्वलंत यादें हैं। मैं चाहता हूं कि तुम कभी जान पाते तुम्हारे फैन्स तुम्हें कितना प्यार करते थे.. काश ऐसा होता कि तुम कुछ शातिर दिमाग के लोगों पर भरोसा ना करते। काश तुम देख पाते कि फैन्स तुम्हें न्याय दिलाने के लिए कैसे लड़ रहे हैं। उन्होंने तुम्हारे लिए दुनिया को उल्टा कर दिया है। " उन्होंने पोस्ट यह कहते हुए खत्म किया, "मैं लगभग तुम्हें यह कहते हुए सुन सकता हूं," जाने दो सर, काम बोलेगा। "
यहां देखें अभिषेक कपूर की पोस्ट:

Latest Bollywood News