A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पेंगुइन' को लेकर कीर्ति सुरेश ने किया खुलासा, फिल्म को लेकर सोच ली थी ये बात

'पेंगुइन' को लेकर कीर्ति सुरेश ने किया खुलासा, फिल्म को लेकर सोच ली थी ये बात

इस मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर का 19 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर वैश्विक प्रीमियर है। फिल्म तमिल-तेलुगु, दो भाषाओं में है।

'पेंगुइन' को लेकर कीर्ति सुरेश ने किया दिलचस्प खुलासा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KEERTHYSURESHOFFICIAL 'पेंगुइन' को लेकर कीर्ति सुरेश ने किया दिलचस्प खुलासा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश की आगामी फिल्म 'पेंगुइन' एक मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर है, जिसमें एक भयानक दिखने वाले मास्क पहनने वाला व्यक्ति भी है। अभिनेत्री कहती हैं कि शुरू में उन्होंने सोचा था कि यह फिल्म संगीत पर आधारित है। उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मेरे किरदार का नाम रिदम है, इसलिए मुझे लगा कि यह फिल्म संगीतमय होने वाली है। जबकि वास्तव में फिल्म में ज्यादा गाने भी नहीं हैं।"

अपनी शूटिंग के दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया, "हमने 35 दिनों में फिल्म की शूटिंग की। यह बहुत कम समय में किया गया था। फिल्म में अभिनय करने वालों में हमारे तकनीशियन भी शामिल थे। लाइटमैन और मेकअप मैन भी इसका हिस्सा थे। यह बहुत मजेदार था।"

'पेंगुइन' की रिलीज से पहले आप नहीं जान पाएंगे विलेन का असली चेहरा, नहीं हटेगा मुखौटा

उन्होंने बताया कि फिल्म के खलनायक के बारे में सेट पर एक रहस्य था। वो कहती हैं, "बहुत कम लोग उस नकाबपोश को जानते थे। यह दिलचस्प था। यह बहुत गुप्त था।"

इस मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर का 19 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर वैश्विक प्रीमियर है। फिल्म तमिल-तेलुगु, दो भाषाओं में है। दर्शकों के पास मलयालम डब संस्करण संस्करण भी होगा।

Latest Bollywood News