A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गर्भवती हथिनी की दर्दनाक मौत पर साउथ के सेलिब्रिटीज का फूटा गुस्सा

गर्भवती हथिनी की दर्दनाक मौत पर साउथ के सेलिब्रिटीज का फूटा गुस्सा

गर्भवती हथिनी की दर्दनाक मौत के बाद सोशल मीडिया पर साउथ सेलेब्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

south industry- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM साउथ इंडस्ट्री

पूरी दुनिया जहां एक तरफ कोरोना वायरस से बाहर आने की कोशिश में लगी हुई है। जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। लोगों से जानवरों की मदद के लिए कहा जा रहा है। ताकि वह भूखे ना मरे। इसी बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक गर्भवती हथिनी की हत्या कर दी गई है। एक जंगली हथिनी भोजन की तलाश में गांव पहुंच गई। कथित तौर पर कुछ स्थानीय लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा फल खिला दिया, जिसके बाद पटाखा उसके मुंह में फट गया। 

हथिनी के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर सभी लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। बॉलीवुड के साथ साउथ के सेलिब्रिटीज ने गुस्सा जाहिर किया है। त्रिशा, नीरज माधव जैसे कई सेलिब्रिटीज ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

एक्टर नीरज माधव ने लिखा- यह दिल दुखाने वाली घटना है। इस तरह के लोगों की वजह से ही हम कोरोना वायरस महामारी से बाहर नहीं आ पा रहे हैं।

Image Source : INSTAGRAMऐश्वर्या लक्ष्मी इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : INSTAGRAMत्रिशा कृष्णन इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर हथिनी की दर्दनाक मौत के बारे में पोस्ट किया है। विस्फोट की वजह से हथिनी की जीभ और मुंह बुरी तरह जख्मी हो गया। वो दर्द और भूख से गांव में इधर-उधर भटकती रही। अपने असहनीय दर्द से परेशान होकर वो नदी में चली गयी। वन अधिकारी का कहना है कि शायद अपनी चोट को मक्खियों और कीड़ों से बचाने के लिए वो पानी का सहारा ले रही थी। उसे बाहर निकालने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन नदी में खड़े-खड़े ही उसकी मौत हो गई। वन अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

Latest Bollywood News