A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kesari Box Office Colection: 'केसरी' 2019 में पहले वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

Kesari Box Office Colection: 'केसरी' 2019 में पहले वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 'केसरी' 1897 में सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है।

<p>केसरी</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM केसरी

मुंबई: अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'केसरी' भारत में वर्ष 2019 के अपने पहले सप्ताहांत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने 21 मार्च को अपनी रिलीज के बाद से चार दिनों के भीतर 78.07 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड विशेषज्ञों ने इस बात की जानकारी दी। फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, फिल्म ने अपने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.75 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 18.75 करोड़ रुपये और चौथे दिन 21.5 करोड़ रुपये की कमाई की। 'केसरी' ने चार दिनों में कुल 78.07 करोड़ रुपये कमाए हैं।

फिल्म के पहले सप्ताहांत की कमाई ने रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के पहले सप्ताहांत के कलेक्शन के रिकॉर्ड को पार कर लिया है। 'गली बॉय' ने अपने पहले सप्ताहांत 72.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि 'केसरी' ने अपनी कमाई से कई मुकाम हासिल किए हैं।

आदर्श ने ट्वीट कर कहा, "2019 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई (21.06 करोड़ रुपये) करने वाली फिल्म। तीन दिनों में 50 करोड़ रुपये के पार, चौथे दिन 75 करोड़ रुपये के पार। 2019 में पहले सप्ताहांत में सबसे ज्यादा कमाई (78.07 करोड़ रुपये) करने वाली फिल्म।" उन्होंने कहा, "यह एक प्रभावशाली आंकड़ा है।"

अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 'केसरी' 1897 में सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है।

Also Read:

अभिषेक बच्चन संग गोवा में दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रेग्नेंसी की उड़ी अफवाहें

सलमान खान-राणा दग्गुबाती तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी में पहुंचे जयपुर, देखें Photos

Latest Bollywood News