Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय-परिणीति की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय-परिणीति की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी

होली के दिन रिलीज़ हुई अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन शानदार कमाई की है। फिल्म ने गुरुवार को 21.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह 2019 की अभी तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। फिल्म को होली के दिन रिलीज़ होने का फायदा मिला है। शुक्रवार को भले ही फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई है और दूसरे दिन फिल्म ने 17 करोड़ के पास की कमाई कर ली है। 

<p>अक्षय कुमार</p>- India TV Hindi अक्षय कुमार

होली के दिन रिलीज़ हुई अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन शानदार कमाई की है। फिल्म ने गुरुवार को 21.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह 2019 की अभी तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। फिल्म को होली के दिन रिलीज़ होने का फायदा मिला है। शुक्रवार को भले ही फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई है और दूसरे दिन फिल्म ने 17 करोड़ के पास की कमाई कर ली है। और बता दें कि फिल्म की कुल कमाई 38 करोड़ के पास पहुंच गई है। इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' देश के सभी हिस्सों में जबरदस्त कमाई कर रही है। लोगों को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि उन्होंने पहले से ही एडवांस बुकिंग कर ली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'केसरी' को वर्ड टू माउथ द्वारा भी खूब प्रमोशन मिल  रहा है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देख लग रहा है कि फिल्म जल्द ही अपना बजट भी निकाल लेगी। 'केसरी' ने दो दिनों में 38 करोड़ की कमाई कर डाली है। 

2019 की अब तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों के बारे में...

केसरी- 21.50 करोड़ रुपये
गली बॉय- 19.40 करोड़ रुपये
टोटल धमाल- 16.50 करोड़ रुपये
कैप्टन मार्वल- 13.01 करोड़ रुपये

आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

बता दें कि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' 'सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है। अक्षय कुमार की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली। 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है।  आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। अनुमान है कि 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं। 

 

Latest Bollywood News