A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कन्नड़ स्टार यश के जन्मदिन पर मेकर्स ने रिलीज किया 'केजीएफ 2' का नया पोस्टर

कन्नड़ स्टार यश के जन्मदिन पर मेकर्स ने रिलीज किया 'केजीएफ 2' का नया पोस्टर

साउथ के सुपरस्टार यश आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। यश के जन्मदिन पर केजीएफ 2 के मेकर्स ने उनका नया पोस्टर शेयर किया है।

KGF 2 new poster- India TV Hindi केजीएफ 2 का नया पोस्टर।

कन्नड़ स्टार यश आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुपरहिट फिल्म केजीएफ से सभी का दिल जीतने वाले यश जल्द ही केजीएफ 2 में नजर आने वाले हैं। यश के जन्मदिन पर केजीएफ 2 के मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांथ नील ने यश का केजीएफ 2 से नया पोस्टर शेयर किया हैष।

प्रशांथ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- हमारे रॉकी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। केजीएफ 2 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म जुलाई 2020 में हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी।

यश के जन्मदिन पर उनकी पत्नी राधिका पंडित ने बेटी आर्या के साथ केक बनाते हुए वीडियो शेयर की है। राधिका ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट नहीं बल्कि यश के अकाउंट से ही शेयर की है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सरप्राइज। हमने आपका अकाउंट ले लिया जिस तरह से हम आपकी जिंदगी में हैं। रॉकिंग स्टार को सबसे बड़े फैन की तरफ से जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं।

आपको बता दें यश और राधिका बीते साल अक्टूबर में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। राधिका ने बेटे को जन्म दिया है। दोनों की मुलाकात एक टीवी सीरियल के दौरान हुई थी। जिसके बाद 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Latest Bollywood News