A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड केजीएफ चैप्टर 2 की जल्द सामने आने वाली है नई रिलीज डेट, रवीना टंडन ने शेयर की पोस्ट

केजीएफ चैप्टर 2 की जल्द सामने आने वाली है नई रिलीज डेट, रवीना टंडन ने शेयर की पोस्ट

सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन अभिनीत फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 इसी साल 16 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण नहीं हो सकी। अब मेकर्स जल्द ही फैंस के साथ नई डेट शेयर करने वाले हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 की जल्द सामने आने वाली है नई रिलीज डेट, रवीना टंडन ने शेयर की पोस्ट- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PRASHANTH_NEEL केजीएफ चैप्टर 2 की जल्द सामने आने वाली है नई रिलीज डेट, रवीना टंडन ने शेयर की पोस्ट

पहले भाग की  अपार सफलता के बाद फैंस बेसब्री से सुपरस्टार यश की फिल्म KGF चैप्टर 2 रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार आज उस तारीख का ऐलान हो गया जिस दिन ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।  2 साल से फैंस को इस अनमोल पल का इंतजार था ऐसे में फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

केजीएफ चैप्टर 2 सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन अभिनीत इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है।  केजीएफ का सीक्वल: चैप्टर दुनिया भर में 16 जुलाई को रिलीज़ होने वाला था, लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने योजनाओं में देरी की। इस तथ्य के बावजूद कि शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो सकी क्योंकि लॉकडाउन के कारण पूरे भारत में सिनेमाघर बंद थे। खैर अब, ऐसा लगता है कि प्रशंसकों को जल्द ही एक अच्छी खबर देखने को मिलेगी क्योंकि निर्माताओं ने मंगलवार को शेयर किया कि वे एक नई तारीख की योजना बना रहे हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही सभी के लिए की जाएगी। 

.सेल्युलाइड पर शूट की गई आखिरी फिल्मों में से एक, आमिर खान की 'पीके' को मिली एनएफएआई संग्रह में जगह

यही घोषणा फिल्म की अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी की थी। जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक योद्धा की मूर्ति की तस्वीर को एक कैप्शन भी लिखा।  उन्होंने लिखा, 'राक्षस तभी आएगा जब हॉल गैंगस्टरों से भर जाएगा। उसके आगमन की नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी। केजीएफ चैप्टर 2।'

सिर्फ उन्होंने ही नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने भी ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया है। 

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। यहां देखें फिल्म का टीजर:

Latest Bollywood News