Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: KGF का गाना 'गली गली' हुआ रिलीज, मौनी रॉय ने किए कातिलाना मूव्स

Video: KGF का गाना 'गली गली' हुआ रिलीज, मौनी रॉय ने किए कातिलाना मूव्स

KGF का गाना 'गली गली' रिलीज हो चुका है। इस गाने में मौमी रॉय के सेक्सी मूव्स नजर आ रहे हैं।

kGF Gali Gali Video Song- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE kGF Gali Gali Video Song

मुंबई: केजीएफ मूवी के ट्रेलर आने के बाद से फिल्म काफी चर्चा में है। इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। अब इस फिल्म का गाना "गली गली" (Gali Gali Song) भी रिलीज हो गया है। गाने में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के कातिलाना और सेक्सी मूव्स दिखाई दे रहे हैं। मौनी के साथ गाने में फिल्म के हीरो सुपरस्टार यश कुमार भी दिखाई दे रहे है। मौनी के साथ यश कुमार भी गली गली आइटम नंबर पर थिरकती हुए नजर आए। रिलीज हुए गाने में आप देख सकते हैं की मौनी तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रही है। बता दें, पिछले दिनों इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में हुई थी। तब से ही यह गाना खासा सुर्खियों में बना हुआ है।

गाना देखने के बाद आपको समझ में आ ही गया होगा की रिलीज हुआ गाना पार्टी ट्रैक है। इस आइटम नंबर को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। यह गाना साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिदेव’ का है। 1989 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में संगीता बिजलानी और जैकी श्रॉफ ने अपने डांस से धूम मचा दी थी। अब इस गाने को 'केजीएफ' में फिर से रीक्रिएट किया जाएगा जिसमें मौनी रॉय अपने लटके झटके दिखाते हुए नज़र आएंगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना 'केजीएफ' कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित है। केजीएफ में रॉकी (यश) की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है। केजीएफ एक अवधि नाटक है जिसमें सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी दिखाई जाएगी।

इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है। केजीएफ की स्वर्ण खानों के क्षेत्र में स्थापित, फिल्म में कोलार गोल्ड फील्ड की वृद्धि और सफ़र दिखाया जाएगा। यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, केजीएफ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है।

केजीएफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है। यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Also Read:

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

रघु राम ने तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

Latest Bollywood News